अनंत कुमार हेगड़े ने राहुल गांधी को बताया मिश्रित नस्ल का

नई दिल्ली – एक बार फिर से केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने विवादित बयान दिया है, जिसकी वजह से चर्चा में हैं। अनंत कुमार हेगड़े ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम बात और विदेशी ईसाई मां का बेटा आखिर कैसे ब्राह्मण का बेटा हो सकता है। हेगड़े ने यह बयान कर्नाटक के भटकल में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिया। उन्होंने राजीव और राहुल के गांधी होने पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि आखिर कैसे दोनों गांधी हो सकते हैं।

हेगड़े यही नहीं रुके उन्होंने एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले लोगों को राजीव और राहुल के गांधी होने का सबूत मांगना चाहिए। हेगड़े ने कहा कि ये लोग सबूत मांग रहे हैं, आखिर मुसलमान का बेटा ब्राह्मण कैसे हो गया। क्या ये लोग उसका कोई सबूत देंगे। मुसलमान बाप और विदेशी ईसाी मां से पैदा हुआ ये इंसान (राहुल गांधी) आखिर कैसे ब्राह्मण का बेटा हो गया, क्या इसका ये लोग सबूत देंगे। हेगड़े ने कहा कि मैं मजाक नहीं कर रहा हूं, मैं ऑन रिकॉर्ड बोल रहा हूं कि राजीव गांधी की मौत हुई उस वक्त उनकी पहचान के लिए डीएनए टेस्ट कराने को कहा गया था।

अनंत कुमार हेगड़े ने कहा कि राजीव गांधी की पहचान करने के लिए राहुल गांधी का डीएनए लेने की बात हुई लेकिन सोनिया ने ऐसा करने से मना कर दिया और प्रियंका गांधी का डीएनए टेस्ट कराया गया। ऐसे में सच क्या है इसकी सबको जानकारी मिलनी चाहिए। ऐसे लोग हमसे सबूत मांग रहे हैं, इन लोगों की हैसियत क्या है जो ये लोग हमसे सबूत मांगे। यह पहला मौक नहीं है जब हेगड़े ने इस तरह का विवादित बयान दिया है, इससे पहले भी वह इस तरह का बयान दे चुके हैं।

इससे पहले हेगड़े ने राहुल गांधी को मिश्रित नस्ल का बताया था। जनवरी माह में हेगड़े ने कहा था कि मुस्लिम पिता का और ईसाई मां का बेटा ब्राह्मण कैसे हो सकता है। उन्होंने कहा था कि उन्हें धर्म की समझ नहीं है, वह कितना झूठ बोलते हैं, पिता मुस्लिम थे, मां ईसाई हैं, लेकिन बेटा ब्राह्मण। उन्होंने कहा था कि आप किसी भी प्रयोगशाला में ऐसी मिश्रित नस्ल नहीं बना सकता हूं, यह सिर्फ कांग्रेस की प्रयोगशाला में ही उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here