गली बॉय में आलिया-रणवीर के KISS सीन पर चली सेंसर की कैंची

14 फरवरी को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ रिलीज होने वाली है और गली बॉय पर रिलीज के 2 दिन पहले ही सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई। सीबीएफसी की गाइडलाइन के अनुसार फिल्म में कुछ बदलाव किए गए हैं, क्योंकि सेंसर बोर्ड को लगता है कि जब युवा फिल्म और टेलीविजन पर इसे देखेंगे तो वो भ्रमित हो सकते हैं।

इसबारे में बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म से रणवीर और आलिया के लगभग 13 सेकंड के किसिंग सीन हटा दिया गया है। इतना ही नहीं इस सीन को वाइडर शॉट से बदल दिया गया है यानी कि अब आप दोनों के बीच के किस को करीब से नहीं देख पाएंगे। आलिया और रणवीर के फैन्स का दिल इस खबर से जरूर टूटने वाला है. क्योंकि फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस को दोनों के बीच की केमेस्ट्री काफी पसंद आ रही थी।

सिर्फ यही नहीं फिल्म में और भी कई कट लगाए गए हैं। एक लोकप्रिय व्हिस्की ब्रांड का उल्लेख भी फिल्म से हटा दिया गया है, बावजूद इसजे कि ये फिल्म के पार्टनर्स में से एक है। वैसे पास्ट में केवल लिकर ब्रांड्स के लेबल को बोतल पर से ब्लर कर दिया जाता था। ‘गली बॉय’ को कथित तौर पर शुक्रवार को सेंसर प्रमाणपत्र मिलेगा। जोया अख्तर ने ये फिल्म बनाई है। फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here