मोदी मेरे साथ दस मिनट मिनट बहस कर के दिखाएं : राहुल गांधी

नई दिल्ली – कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कांग्रेस अल्पसंख्यक अधिवेशन में प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर बरसे। मोदी को उन्होंने डरपोक तक कह दिया, वहीं उन्होंने तमाम सरकारी संस्थान में आरएसएस के लोगों के बैठे होने का आरोप लगाया। कांग्रेस नेता सुष्मिता देव ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो तीन तलाक बिल को खारिज किया जाएगा।

अल्पसंख्यक अधिवेशन में राहुल गांधी ने आज मोदी पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि मुझे प्रधानमंत्री मोदी का चरित्र पांच साल तक उनसे लड़ने के बाद पता चल गया है, वह कायर हैं। जब उनके सामने कोई खड़ा होता है तो वह भाग खड़े होते हैं। राहुल गांधी यही नहीं रुके उन्होंने मोदी पर डोकलाम मामले में डर जाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, चीन ने अपनी सेना डोकलाम में भेज दी लेकिन प्रधानमंत्री मोदी चीन के सामने हाथ बांधे खड़ें रहे।

मंच से ही मोदी को राहुल ने चुनौती दी कि मंच पर मेरे साथ प्रधानमंत्री मोदी को दस मिनट के लिए खड़ा कर दो और राष्ट्रीय सुरक्षा पर बहस करवाओ, वह भाग जाएंगे। राहुल इससे पहले भी अपने भाषणों में कहते आए हैं कि मोदी मेरे साथ दस मिनट मिनट बहस कर के दिखाएं।

राहुल ने कहा, हिंदुस्तान जोड़ने की बात प्रधानमंत्री सिर्फ कर सकते हैं, तोड़ने की नहीं। तोड़ने की करी तो उनको हटा दिया जाएगा। नरेंद्र मोदी, भाजपा और आरएसएस को 2019 में कांग्रेस हराने जा रही है। भारत के संस्थान किसी पार्टी के नहीं हैं। वह देश के हैं और उन्हें बचाना हमारी जिम्मेदारी है। फिर चाहे वह कांग्रेस हो या फिर कोई और पार्टी। उन्हें लगता है कि वह (भाजपा) देश से ऊपर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here