भाजपा का यादव सम्मेलन, अर्जुन के रूप में दिखे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

0
3

लखनऊ।आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने पिछड़े वर्ग और समाज में अपनी पैठ बनाने की कोशिश में जी जान से लगी हुई है। इसी उद्देश्य को ध्यान में रखकर भारतीय जनता पार्टी यादवों के बीच सेंध लगाने के लिए शनिवार को राजधानी लखनऊ में यादव सम्मेलन करने जा रही है।

इस सम्मेलन के लिए लगाए जा रहे पोस्टरों में एक पोस्टर लोगों में काफी आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है। इस पोस्टर में सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ को अर्जुन और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेन्ंद्र यादव को कृण्ण की भूमिका में दिखाया गया है।

आने वाले 2019 के लोकसभा चुनावों में पिछड़े वोटों को पार्टी के लिए एकजुट करने को लेकर बीजेपी लगातार कोशिश कर रही है। इसी क्रम में पिछड़े वर्ग की जातियों के सम्मेलन आयोजित कर रही है। आपको बता दें कि इस सम्मेलन के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मोर्या और युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंशी को जिम्मेदारी सौंपी गई थी।
भारतीय जनता पार्टी 2019 की तैयारी में अभी से कमर कस ली है। इसके लिए भाजपा लगातार पिछड़ा वर्ग सम्मेलन करने में लगी है। इसके लिए समाजवादी पार्टी की वोटों पर हाथ साफ करने के लिए भाजपा ओबीसी सम्मेलनों के सहारे वोट हथियाने की फिराक में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here