मोदी सरकार पर भड़की शिवसेना, कहा- हमारी मिसाइलें क्या सिर्फ 26 जनवरी के लिए हैं

0
48

मुंबई। रविवार को सीमा पर पाकिस्तान की ओर से राजौरी में की गई फायरिंग में भारतीय सेना के एक कैप्टन समेत चार जवानों की शहादत पर जहां पूरा देश गुस्से में है, वहीं भाजपा के सहयोगी दल शिवसेना ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या हमारी मिसाइलें केवल राजपथ पर दिखाने के लिए हैं।

पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, ‘सीजफायर उल्लंघन की बात छोड़ दीजिए। ये सीधा युद्ध है, ये हमला है और उसका जवाब उसी तरीके से देना चाहिए। अगर आप उसका जवाब नहीं देंगे, तो इस देश को पूरे विश्व में नामर्द कहा जाएगा।’

संजय राउत ने कहा कि कल पाकिस्तान ने हमारे जवानों पर हमला करने के लिए मिसाइलों का इस्तेमाल किया। क्या हमारी मिसाइलें सिर्फ राजपथ पर प्रदर्शनी और भीड़ की तालियां बटोरने के लिए हैं? क्या वो मिसाइलें केवल 26 जनवरी पर विदेशी राष्ट्रध्यक्षों को दिखाने के लिए हैं? गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से पाकिस्तान सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। भारतीय सेना के मुंहतोड़ जवाब देने के बावजूद पाक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

इस बीच जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पांच किलोमीटर के भीतर स्थित सभी स्कूलों को अगले 3 दिन तक के लिए बंद कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here