‘आई लव अस’, को यू ट्यूब पर 46 लाख व्यू !

0
95

दीपक पांडे द्वारा निर्देशित शॉर्ट फिल्म ‘आई लव अस’, को लोगों ने इतना पसंद किया है कि इस लव स्टोरी ने 46 लाख व्यूज पार कर लिया है। यह एक भावुक लव स्टोरी है श्रेया और अनन्या की। फिल्म में मुख्य किरदार अली मर्चेंट, अश्मिता जग्गी और हर्षा चोपड़ा ने निभाया है।

यह सीरीज़ टेलीविज़न इंडस्ट्री के फेमस छायाकार एवं निदेशक दीपक पांडे ने निर्देशित की है। बकौल दीपक ‘आई लव अस’ एक संवेदनशील विषय पर आधारित है। आम लव स्टोरी करना आसान होता है। आम तौर पर लव स्टोरी में आप के पास लुक, फील, बनावट के साथ प्रयोग करने को बहुत होता है. परन्तु यहाँ इन सब के साथ स्टोरी पर बहुत ध्यान दिया गया है, मुझे ख़ुशी है कि लोगों को यह पसंद आया। 46 लाख व्यूवर्स ने इसे देखा, हम हमारे व्यूवर्स के आभारी हैं।

‘आई लव अस’ की कहानी और संवाद प्रसिद्ध लेखिका सुनीता मालपानी ने लिखे हैं, इस सीरीज में शान द्वारा गाया गया गीत ‘महसूस कर’ बड़ा पसंद किया जा रहा है।

इस सीरीज के निर्माता ‘ड्रीम्ज़ इमेजेस स्टूडियो’ है जिन्होंने पहले ज़ी टीवी पर ‘फियर फाइल्स’, सोनी लिव के लिए ‘शौर्य ‘ जैसे कई सफल सीरीज प्रोडूयस किये हैं।

निर्माता फाल्गुनी शाह और भारत नौटियाल कहते हैं “जब हमने यह कहानी सुनी, हमें यह अलग और खूबसूरत लगी, इस सीरीज में प्यार, हंसी सब है. हमने इसे बेहतरीन बनाने में पूरी महनत की है। हम दर्शकों के शुक्रगुज़ार हैं कि उन्होंने हमें इतना प्यार दिया। 46 लाख व्यू मिले हैं, हम इससे उत्साहित हैं, लोगों के इस प्यार से हमें और बेहतर करने की प्रेरणा मिलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here