गुजरात का रण : राहुल ने पूछा 9 वां सवाल, मोदी ने नहीं दिया जवाब

0
10

नई दिल्ली। गुजरात में 9 दिसंबर से शुरू होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बीजेपी को बराबर की टक्कर दे रही है। काँग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी धुँवाधार चुनाव प्रचार अभियान पर हैं। राहुल गाँधी ने बीजेपी और मोदी पर हमलावर होते हुए आज 9वां सवाल 9 लाख कादागा है। राहुल ने सवाल करते हुए पूछा है कि ना की कर्ज माफी ना दिया फसल का सही दाम, नहीं मिली फसल बीमा राशि ना ट्यूबवेल का इंतजाम, खेती पर वहीं गब्बर सिंह के मार ने छीनी जमीन,अन्नदाता को किया बेकार पीएम बताए क्यों किया सौतेला व्यवहार?

राहुल गाँधी ने चुटीले अंदाज़ में आज 22 साल का हिसाब पीएम मोदी से मांगा है। बीजेपी अथवा मोदी की तरफ से अभी तक किसी भी सवाल का कोई जवाब नहीं आया है लेकिन कांग्रेस इसे मुद्दा बनाकर लगातार हमलावर हो रही है।
गुजरात में पहले चरण का चुनाव 9 दिसंबर को होना है। इस चरण में 89 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा। इस चरण में सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात क्षेत्रों में चुनाव होगा।मुख्यमंत्री विजय रुपाणी समेत 977 उम्मीदवार चुनाव मैदान में है। कांग्रेस इस चुनाव में बीजेपी को काँटे की टक्कर दे रही है। सर्वे में आजकल दोनों ही पार्टियों को बराबरी पर दिखाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here