‘टीपू सुल्तान के बाद कसाब की जयंती मनाएंगे सिद्धारमैया’ : ए के हेगड़े

0
10

भाजपा सरकार के मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने एक कार्यक्रम में टीपू सुल्तान का जिक्र करते हुए कहा कि वह दिन दूर नहीं जब मुख्यमंत्री सिद्धारमैया आतंकी अजमल कसाब की जयंती भी मनाना शुरू कर देंगे।

कर्नाटक के लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल उठाते हुए हेगड़े ने कहा कि कर्नाटक अपराधियों के लिए सुरक्षित ठिकाना बन गया है। उन्होंने कहा कि सिर्फ बेंगलुरु में 9 लाख बांग्लादेशी रह रहे हैं और बेलगाम, बीजापुर, हुबली, धरवाड और कित्तूर में भी बंग्लादेशी हैं। अनंत कुमार हेगड़े ने सिद्धारमैया पर तंज कसते हुए कहा कि वह कित्तूर चिनम्मा का त्योहार नहीं मनाते हैं लेकिन वह टीपू सुल्तान की जयंती मनाने में पूरी तरह से व्यस्त हैं। उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों से कहा कि अपनी कुर्सियों के नीचे चेक कर लीजिए कहीं बम तो नहीं है।

यह विवाद तब शुरू हुआ जब हेगड़े ने टीपू सुल्तान जयंती के कार्यक्रम पर खुद को आमंत्रित न करने के लिए कर्णाटक सरकार से कहा था। कर्नाटक के मुख्यमंत्री के कार्यालय को लिखे अपने पत्र में हेगड़े ने कहा था कि उन्हें उन लोगों की सूची में शामिल नहीं किया जाए जो 10 नवंबर को टीपू सुल्तान की जयंती कार्यक्रम के लिए तैयार की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here