पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, BSF के 2 जवानों सहित 5 घायल

0
12

नई दिल्ली। पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उलंघन कर रहा है। बीते शुक्रवार को भी उसने जम्मू, सांबा और पुंछ जिलों में भारतीय सीमा पर स्थित सुरक्षा चौकियों पर रातभर गोलाबारी की, जिसमें बीएसएफ के 2 जवान और 5 नागरिक घायल हो गए हैं।

यह पहली बार नहीं जब पाकिस्तान ने सीज फायर उल्लंघन किया हो। बीते दिनों जम्मू के अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से की गयी गोलीबारी में बीएसएफ के एक जवान बृजेंद्र बहादुर सिंह शहीद हो गए थे।

शुक्रवार की रात से पाकिस्तान द्वारा जम्मू कश्मीर की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर की जा रही गोलाबारी की घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आर.एस.पुरा और रामगढ़ सेक्टरों में पाकिस्तान द्वारा रातभर गोलाबारी की गई जिसमें सीमा सुरक्षा बल के 2 जवान और 3 स्थानीय नागरिक घायल हुए हैं।

पुलिस ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने मोर्टार, स्वचालित और छोटे हथियारों का इस्तेमाल कर बीएसएफ की आधा दर्जन से भी अधिक चौकियों और आवासीय क्षेत्रों को निशाना बनाया। गोलीबारी रात 10 बजे शुरू हुई, जिसका हमारे जवान बखूबी जवाब दे रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे इन क्षेत्रों के ग्रामीणों का कहना है कि गोलाबारी की वजह से बड़े पैमाने पर फसलें नष्ट हो गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here