कांग्रेसी विधायक ने अपनी ही पार्टी को कहा ‘चोरों की पार्टी’

0
21

कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। महाराष्ट्र के नारायण राणे के इस्तीफ़ा देने के बाद अब कर्नाटक की सत्तारुढ़ पार्टी कांग्रेस के एक विधायक ने अपनी ही पार्टी को ‘चोरों की पार्टी’ की संज्ञा दे दी। विधायक केएन राजन्ना ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगते हुए कहा है कि कांग्रेस में मनमानी और ईमानदारी की जगह नहीं है।

कर्नाटक के तुमकुरू जिले के विधायक राजन्ना ने थिम्मालापुर में एक कार्यक्रम में पार्टी के खिलाफ बागी तेवर दिखते हुए कहा कि जो लोग पार्टी के लिए मेहनत और ईमानदारी से काम करते हैं, उन्हीं को दरकिनार कर दिया जाता है, साथ ही उन्हें ऊपर उठने भी नहीं दिया जाता। इंदिरा गांधी के दौर की तारीफ करते हुए राजन्ना ने कहा कि उस वक्त पार्टी में अनुशासन था।

अपनी ही पार्टी से राजन्ना के नाराजगी की वजह का पता नहीं चल पाया है। खबर के मुताबिक, राजन्ना राज्य में पार्टी नेतृत्व के कुछ फैसलों से नाराज हैं। राजन्ना चाहते थे कि आखिरी बार हुए कैबिनेट बदलाव में उनको मंत्री बनाया जाए, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। उनको मंत्री बनाने का पार्टी के ही कुछ नेताओं ने विरोध किया था। राजन्ना को राज्य के सीएम सिद्धारमैया का करीबी माना जाता है।

राजन्ना के बयान पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष परमेश्वरा ने कहा कि वह बुखार की वजह से काफी दिनों से बाहर नहीं निकले और उनको राजन्ना के बयान के बारे में कुछ जानकारी नहीं है। परमेश्वरा ने कहा कि वह खुद राजन्ना से बात करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here