जाकिर मूसा की धमकी, कहा – गौ – पूजक प्रधान मंत्री और हिन्दुओं से भारत को आज़ाद कराऊंगा

0
11

नई दिल्ली। आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के पूर्व कमांडर और गज़वा ए हिन्द के कमांडर इन चीफ जाकिर मूसा ने धमकी भरा दस मिनट का एक ऑडियो टेप जारी कर कहा है कि वह भारत को गौ पूजक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हिंदुओं से भारत को जल्द आजाद कराएगा।

मूसा ने अपने ऑडियो टेप में कहा है कि जो गाय की पूजा करता है, वह अपनी राजनीति व कूटनीति से बहुत कुछ हासिल कर सकता है, लेकिन वह हमें रोक नहीं पाएगा। हम इस्लाम का झंडा भारत में फहराएंगे, हम इस हिंदू शासक को बेड़ियों में बांधकर घसीटेंगे।

जाकिर मूसा ने जम्मू में रहने वाले 6,000 रोहिंग्या मुसलानों के मुद्दे पर भी केंद्र सरकार को धमकी दी है। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते केंद्र सरकार ने कहा था कि वह देश में रह रहे 40,000 रोहिंग्या मुसलमानों को बाहर का रास्ता दिखाएगी। जाकिर मूसा ने धमकी दी है कि अगर रोंहिंया मुसलमानों को बाहर किया गया तो इसके अंजाम सही नहीं होंगे।

जिहादियों का साथ नहीं देने और उन्हें धोखा देने पर जाकिर मूसा ने पाकिस्तान पर भी जमकर भड़ास निकाली। मूसा ने कश्मीर के जिहादी आंदोलन के खिलाफ पाक के रुख पर हमला बोलते हुए कहा कि इस्लामाबाद ने कई ट्रेनिंग कैंप (आतंकी कैंप)को बंद कर दिया है, कई कश्मीर के जिहादियों को मौत के घाट उतार दिया साथ ही कई मुजाहिदीन को जेल में बंद कर दिया है। जाकिर मूसा के मैसेज को यूट्यूब के चैनल अंसार गजवा पर जारी किया गया है, साथ ही उसके समर्थकों ने इस मैसेज को अन्य जगहों पर पहुंचाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here