स्पेन में फिर आतंकी हमला, ISIS ने ली जिम्मेदारी

0
10
Police officers patrol Las Ramblas area of Barcelona where there has been a terrorist attack. Thirteen people are dead and at least 50 injured after a van rammed into the crowd of Las Ramblas street in Barcelona.

स्पेन के कैमब्रिल्स में बीते 24 घंटे में दूसरा हमला हुआ। इसमें एक पुलिसकर्मी समेत 7 लोग जख्मी हो गए। हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन ISIS ने ली है। पुलिस ने एक रिजॉर्ट ने 5 संदिग्धों को मार गिराया है साथ ही दो संदिग्धों को भी गिरफ्तार किया है।

इससे पहले गुरुवार रात बार्सिलोना में पैदल चल रहे लोगों को एक शख्स ने वैन से कुचल दिया था जिसमें 13 लोगों की मौत हो गयी थी और 100 से ज्यादा लोग घायल हुए थे।

स्थानीय न्यूज एजेंसी के मुताबिक, जिस जगह हादसा हुआ, वहां पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है। मौके पर पुलिस की गाड़ियां और एंबुलेंस पहुंच गई हैं। हादसे वाली जगह पर लोगों के जाने पर रोक लगा दी गई है। ट्रेन, मेट्रो स्टेशंस और दुकानों को भी बंद कर दिया गया है। इसके अलावा बंदूकधारी आतंकियों द्वारा एक रेस्तरां में लोगों को बंधक बनाने और गोलीबारी करने की भी खबर है, पुलिस इन बंदूकधारियों के लगातार संपर्क में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here