कश्मीर की लड़ाई जब तक पूरा मुल्क साथ नहीं देगा तब तक जीती नहीं जा सकतीः महबूबा मुफ्ती

0
20

नई दिल्ली – गृह मंत्री राजनाथ सिंह से जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आज मुलाकात कर राज्य में कानून-व्यवस्था और अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा के बारे में चर्चा की। महबूबा ने गृहमंत्री से मुलाकात के बाद बताया, कश्‍मीर में हम लॉ एंड ऑर्डर की लड़ाई नहीं लड़ रहे। जब तक पूरा मुल्‍क, राजनीतिक पार्टियां साथ नहीं देते तब तक ये जंग जीत नहीं सकते।

महबूबा ने कहा कि कश्मीर में लॉ एंड ऑर्डर की लड़ाई नहीं लड़ रहे। जब तक पूरा मुल्क और राजनीतिक पार्टियां साथ नहीं देते हैं, तब तक ये जंग नहीं जीती जा सकती है। मुफ्ती ने कहा कि इस विदेशियों का हाथ है और दुर्भाग्य रूप से चीन इस टांग अड़ा रहा है।

राजनाथ से मुलाकात लगभग आधे घंटे तक चली। इस दौरान मुख्यमंत्री ने उन्हें बताया कि कश्मीर घाटी में शांति बनाए रखने की खातिर क्या-क्या कदम उठाए गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में चर्चा हुई। सोमवार को अनंतनाग जिले में पवित्र अमरनाथ गुफा के दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं पर आतंकी हमला हुआ था जिसमें सात यात्री मारे गए थे। जम्मू-कश्मीर में आतंकरोधी अभियानों में शामिल सुरक्षा एजेंसियों से कहा गया है कि वे सुरक्षा योजनाओं को पूरी ताकत के साथ लागू करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here