बीजेपी नेता रूपा गांगुली का विवादास्पद बयान, टीएमसी का पलटवार

0
1

नई दिल्ली – बीजेपी नेता रूपा गांगुली ने बीते दिनों बंगाल की मुख्यमंत्री को आड़े हाथों लेते हुए रेप पर बड़ा बयान दिया था, जिसके बाद टीएमसी के एक मंत्री ने आज उसका पलटवार किया है। पश्चिम बंगाल के ऊर्जा मंत्री सोभनदेव चट्टोपाध्याय ने एक विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि राज्य के बारे में ऐसा भद्दा बयान देने से पहले रूपा गांगुली बताएं कि बंगाल में उनके साथ कितनी बार रेप हुआ है।

दरअसल, ममता सरकार पर निशाना साधते हुए रूपा गांगुली ने कहा था कि अगर बाहर के टीएमसी समर्थक अपनी बहू -बेटियों -मांओं और पत्नियों को ममता बनर्जी का मेहमान बनाए बगैर बंगाल भेज दें और 15 दिनों में उनका रेप न हो जाए तब आकर मुझे बताना।

उनके इस बयान के बाद से राजनीति गर्म हो गई है। चट्टोपाध्याय ने कहा कि किसी भी नेता को अपने राज्य के बारे में कुछ भी कहने से पहले दस बार सोचना चाहिए कि वो किस भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि राजनीति अपनी जगह है, लेकिन संस्कार अपनी जगह। उन्होंने कहा कि वे बस राजनीतिक लाभ लेना चाहती हैं, लेकिन इससे राज्य के लोगों का ही बस अपमान हो रहा है। किसी के कहने से कुछ नहीं होता है। हालांकि रूपा ने भी ये भी कहा था कि अगर 15 दिनों तक बंगाल में कोई सुरक्षित रह जाती हैं, तो वे अपना बयान वापस लेने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा 15 दिन मैंने ज्यादा बोल दिए, मुझे और कम बोलना चाहिए था।

गौरतलब है कि बंगाल से इन दिनों लगातार हिंसा की खबरें आ रही हैं। पहले दार्जिलिंग में गोरखालैंड की मांग को लेकर हिंसा जारी है और उसके बाद बसीरहाट में दो गुटों के बीच संघर्ष की खबरें खूब तूल पकड़ रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here