त्राल में सुरक्षाबलों ने किया 3 आतंकियों का काम तमाम

0
47

नई दिल्ली – सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच दक्षिण कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल इलाके में शनिवार को हुई मुठभेड़ में तीन आतंकियों की मार गिराया है। जबकि एक आतंकी के छुपे होने की आशंका है। एक आतंकी के शव को भी सुरक्षाबलों ने बरामद कर लिया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के शव अभी बरामद नहीं हुए हैं और गोलीबारी अभी जारी है।

उन्होंने बताया कि कुछ आतंकवादियों यहां से 36 किलोमीटर दूर त्राल के सतूरा वन क्षेत्र में होने की सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने वहां एक तलाशी अभियान शुरू किया जिसके बाद आतंकवादियों के गोलीबारी करने के कारण मुठभेड़ शुरू हो गई। एक आंकड़े के मुताबिक सेना और सुरक्षाबलों के जवानों ने सिर्फ इस साल अब तक 105 आतंकियों को मार गिराया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लश्कर ए तैयबा, जैश ए मोहम्मद और हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़े कई अन्य आतंकवादियों सूची सुरक्षाबलों ने तैयार की है। मारे गए आतंकवादियों में लश्कर ए तैयबा का कमांडर बशीर लश्करी, अबु दुजाना और हिज्बुल मुजाहिदीन का आतंकी सब्जार अहमद भट भी शामिल है। लश्करी दक्षिण कश्मीर में छह पुलिसकर्मियों की हत्या में संलिप्त था। आज मारे गए आतंकियों के बाद कुल मारे गए आतंकियों की संख्या 102 से 105 हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here