सोनू निगम ड्राइवर सलीम को बहादुरी के लिए देंगे इनाम

0
7

नई दिल्ली – बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं, लेकिन इस बार मामला पॉजिटिव है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले में लोगों की जिंदगी बचाने वाले बस ड्राइवर सलीम शेख को सोनू ने 5 लाख रुपए देने की घोषणा की है।

खबरों के मुताबिक, सोनू सलीम की बहादुरी और समझदारी से काफी प्रभावित हुए। इसलिए उन्होंने ड्राइवर को 5 लाख रुपए देने का फैसला किया है। सोनू का मानना है कि ऐसे नायकों को पुरस्कार मिलना चाहिए।’ इस खबर की पुष्टि करते हुए सोनू ने एक लीडिंग न्यूजपेपर से बातचीत में कहा, ऐसे लोगों को सरकार की तरफ से हमेशा बहादुरी के तमगे मिलते हैं, लेकिन उन्हें आर्थिक तौर पर भी मदद मिलनी चाहिए।

बता दें कि अमरनाथ यात्रा के लिए जा रही बस पर आतंकी गोलियां बरसा रहे थे, लेकिन टायर फटने के बावजूद सलीम ने बस को एक सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। सलीम के साथ ही बस के मालिक हर्ष देसाई ने भी सूझ-बूझ का परिचय देते हुए सलीम को बस को सुरक्षित स्थान पर ही रोकने को कहा। सोमवार रात को हुए इस हमले में छह महिलाओं समेत गुजरात के सात अमरनाथ यात्रियों की मौत हो गई थी और 32 अन्य यात्री घायल हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here