शशिकला फिर एक बार विवादों में फंसी

0
9

नई दिल्ली – एआईएडीएमके की प्रमुख शशिकला को बैंगलुरु की सेंट्रल जेल में वीवीआईपी सुविधाएं मिल रही है। जेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक जेल में 2 करोड़ का किचन शशिकला इस्तेमाल कर रही हैं। जेल के सीनियर डीआईजी को डीआईजी ने चिट्ठी लिखकर इसकी जानकारी दी है। हालांकि इन आरोपों से डीजीपी ने इंकार करते हुए कहा कि जहर के डर से शशिकला के खाने पर खास ध्यान रखा गया है, लेकिन अलग से किचन नहीं बनाया गया है।

इस चिठ्ठी में लिखा गया है कि शशिकला ने स्पेशल किचन के लिए 2 करोड़ रुपये की डील की है और इस बात की जानकारी डीजीपी को थी। इस मामले में कर्नाटक के डीजीपी शामिल हैं। आपको बता दें कि शशिकला आय़ से अधिक संपत्ति मामले में चार साल की सजा काट रही हैं। डीआईजी रूपा ने ये चिट्ठी लिखी है। 10 जुलाई को जेल निरीक्षण के बाद ही ये मामला सामने आया है।

एक आरटीआई कार्यकर्ता से मिली जानकारी के मुताबिक एक महीने में शशिकला से 14 मौकों पर 28 लोगों ने बेंगलुरु सेंट्रल जेल में मुलाक़ात की। आरटीआई कार्यकर्ता नरसिम्हा मूर्ति ने इस पर आपत्ति जताते हुए इसे जेल मैनुएल का उल्‍लंघन बताया था। इस आरटीआई कर्यकर्ता के विरोध के बाद परपनाग्रहारा यानी बेंगलुरु सेंट्रल जेल प्रशासन ने सफाई दी।
Shashi Kala is once again hanged in controversy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here