शिवसेना बोली, सलमान खान को पाकिस्तान भेजो

0
15

पाकिस्तानी कलाकारों पर बयान को लेकर शिवसेना ने सलमान खान को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। शिवसेना के कई नेताओं ने सलमान को पाकिस्तान तक जाने की सलाह दे डाली है। बता दें कि सलमान ने कहा था कि आतंकवादियों और एक्टरों में फर्क है और वहां के कलाकार वीजा लेकर आते हैं।
शिवसेना प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने आईबीएन7 से बातचीत में कहा कि सलमान को सबक सिखाया जाना चाहिए, अगर उन्हें पाकिस्तान से इतना ही प्यार है तो वहां चले जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सलमान खान को पाकिस्तान भेजो। अगर सलमान खान के परिवार का कोई शहीद हुआ होता, तब सलमान को सब समझ आता कि दर्द कितना बढ़ा होता है। सलमान कई बार ऐसे उल जलूल बयान दे चुके हैं। पीएम सलमान को अपने बगल में कभी खड़ा ना करें। अपने फिल्मों के बिजनेस के लिए वो ऐसे बयान देते रहते हैं।
शिवसेना नेता अरविंद सावंत ने कहा कि सलमान के बयान को इतनी कीमत क्यों दे रहे हैं। सलमान के परिवार के किसी कि गर्दन कटेगी तब पता चलेगा। 125 करोड़ का देश है, केरल से कश्मीर तक कलाकार भरे पड़े हैं। अगर इतना ही दर्द है तो पाकिस्तान जाएं।
वहीं सलमान के पिता सलीम खान ने IBN7 के सवाल पर बस इतना ही कहा कि देश की जनता ही तय कर ले। सलीम से सलमान खान के बयान को लेकर कई सवाल पूछे, लेकिन उन्होंने चुप्पी साधे रखी और जब उनसे सवाल पूछा गया कि देश की जनता जानना चाहती इस बारे में तो सलीम खान ने कहा कि देश की जनता ही तय कर ले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here