आईएसएल: तीसरे सत्र का आगाज, बॉलीवुड स्टार्स करेंगे परफॉर्म

0
4

गुवाहाटी: हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे संस्करण के उद्घाटन समारोह का आयोजन शनिवार को भव्य रूप से होगा। इसमें सांस्कृतिक विविधता और पूर्वोत्तर क्षेत्र के भारत के आठ राज्यों-अरुणाचल प्रदेश, असम, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड, त्रिपुरा और सिक्किम की झलकियां पेश की जाएंगी। इस समारोह का आयोजन गुवाहाटी के इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में होगा और इसकी सबसे खास बात यह है कि इसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और जैकलीन फर्नाडीज जैसे फिल्मी सितारों को प्रस्तुति देते देखा जाएगा।
इसके साथ ही इस समारोह में अभिषेक बच्चन भी शामिल रहेंगे। शनिवार को होने वाले आईएसएल के तीसरे संस्करण के आगाज से पहले आलिया, वरुण, जैकलीन और अभिषेक गुवाहाटी पहुंच चुके हैं। आईएसएल में हिस्सा लेने वाले क्लबों में से एक नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के मालिक जॉन अब्राहम इस लीग की संस्थापक और चेयरमैन नीता अंबानी के साथ बहुप्रीतिक्षित उद्घाटन समारोह से पहले गुवाहाटी के लिए रवाना हो गए।
मुंबई सिटी क्लब के मालिक रणबीर कपूर, केरला ब्लास्टर्स के मालिक सचिन तेंदुलकर और चेन्नइयन एफसी के मालिक महेंद्र सिंह धोनी भी एक अक्टूबर को गुवाहाटी पहुंचेंगे। आईएसएल के तीसरे संस्करण के उद्घाटन समारोह में पूर्वोत्तर के लोकप्रिय संगीत समूह शिल्लोंग चैम्बर कोयर की प्रस्तुति भी देखी जाएगी। इसके साथ ही पूर्वोत्तर राज्यों के 500 से अधिक कलाकार इस समारोह में अपना प्रदर्शन देंगे।
भारत की एकमात्र ओलंपिक रजत पदक विजेता महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी सिंधु भी इस समारोह का हिस्सा होंगी। इंदिरा गांधी एथलेटिक्स स्टेडियम के द्वार एक अक्टूबर को दोपहर तीन बजे खुल जाएंगे और उद्घाटन समारोह का आगाज शाम 5.30 बजे होगा। आईएसएल लीग के तीसरे संस्करण का पहला मुकाबला नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी और केरला ब्लास्टर्स के बीच शाम सात बजे से खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here