कपिल शर्मा के शो पर आएंगे अन्ना हजारे

0
24

सामाजिक आंदोलन से चर्चा में आए किसन बाबूराव हजारे उर्फ अन्ना हजारे के जीवन पर भी एक फिल्म बनकर तैयार है। खबर है कि ‘अन्ना : किसन बाबूराव हजारे’ नाम से बनी इस फिल्म के प्रचार के लिए अन्ना हजारे कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में आएंगे।
सूत्र ने बताया ‘ अन्ना हजारे शुक्रवार को शो के लिए शूटिंग करेंगे। यह पहला मौका होगा जब अन्ना किसी टीवी शो का हिस्सा होंगे। वो यहां अपनी बायोपिक का प्रचार करेंगे।’
आपको बता दें कि ‘अन्ना : किसन बाबूराव हजारे’ की अवधि 130 मिनट लंबी है। फिल्म की शूटिंग अन्ना के पैतृक गांव रालेगण सिद्धी, अहमदनगर (महाराष्ट्र), मुंबई, नई दिल्ली, जम्मू एवं कश्मीर, लद्दाख और राजस्थान में हुई है।
फिल्म का निर्माण राइज पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड और निर्देशन शशांक उदापुरकर ने किया है। पहली बार निर्देशन कर रहे शशांक मराठी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता हैं। शशांक के अलावा फिल्म में एक्ट्रेस तनिषा मुखर्जी भी हैं। वो एक पत्रकार बनी हैं। बायोपिक में तीन गीतों को भी शामिल किया गया है।
‘द कपिल शर्मा शो’ से कपिल शर्मा, नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, अली असगर और सुमोना चक्रवर्ती जैसे कलाकार जुड़े हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here