अपनी इस दोस्त के लिए डांस करेंगी मौनी

0
26

जी टीवी के शो ‘कुमकुम भाग्य’ में जल्द ही अभिनेत्री मौनी रॉय एक डांस परफॉर्मेंस करती नजर आएंगी। कुमकुम भाग्य में ‘देवा श्री गणेशा’ के नाम से एक विशेष एपिसोड दिखाया जाने वाला है, इसी विशेष एपिसोड में मौनी डांस परफॉर्मेंस देंगी। मौनी रॉय फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के लोकप्रिय गाने ‘मोहे रंग दो लाल’ पर प्रस्तुति देती नजर आएंगी।
अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने इस डांस परफॉर्मेंस को अपनी दोस्त और शो में मुख्य भूमिका निभा रहीं श्रीति झा को समर्पित किया है।
मौनी ने एक बयान में कहा, ‘‘मैं अपनी दोस्त श्रीति झा के शो ‘कुमकुम भाग्य’ में गणपति विशेष एपिसोड में ‘देवा श्री गणेशा’ पर प्रस्तुति देने का मौका दिए जाने पर आभारी हूं। मैं यह प्रस्तुति अपनी दोस्त को समर्पित करती हूं।’
‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘देवों के देव महादेव’, और ‘नागिन’ जैसे शो में काम कर चुकीं मौनी इस प्रस्तुति के लिए पहली बार अभिनेत्री आशा नेगी और अमृता खानविलकर के साथ काम करके बेहद खुश हैं।
दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र भी अपनी बेटी व निर्माता एकता कपूर के इस शो में नजर आएंगे। जी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो में श्रीति के अलावा शब्बीर अहलूवालिया, शिखा सिंह और लीना जुमानी भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here