महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस की हल्लाबोल जनजागरण रैली

0
10

महंगाई और केंद्र सरकार के खिलाफ महिला कांग्रेस की हल्लाबोल जनजागरण रैली में भारी भीड़ जुटी। देहरादून के अलावा हरद्विार, ऋषिकेश, विकासनगर से बड़ी संख्या में महिलाएं रैली में शामिल होने पहुंची। महिला कांग्रेसियों ने कांग्रेस भवन से राजभवन के लिए कूच किया। जन्हिें पुलिस ने बहल चौक पर रोक दिया।
सीएम हरीश रावत डेढ़ बजे कांग्रेस भवन पहुंचे। रैली के जुटी भीड़ को देख सीएम ने कहा कि इस भीड़ को देख दल्लिी वाला बाबा की चिंता बढ़े या न बढ़े पर मुझ जैसे झोपड़ी वाले बाबा की चिंता जरूर बढ़ गई है। महिलाएं महंगाई से त्रस्त हैं, इसीलिए इतनी भीड़ जुटी है। इसलिए हमारी सरकार अपने स्तर पर जितना हो सके, उतने प्रयास महंगाई रोकने के कर रहे हैं।
महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य ने कहा कि मोदी सरकार के चुनावी वायदे कब पूरे होंगे महिलाएं पूछ रही हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार महिलाओं के हित की रक्षा करती है, इसीलिए इतनी बड़ी संख्या में महिलाएं यहां जुटी हैं। राष्ट्रीय महिला सचिव अनुपमा रावत ने आटे-दाल के भाव गिनाए। कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी और अरहर के दाम 30 से 60 रुपए हुए तो सरकार ने चना दाल की कीमतें कम कर दी। लेकिन अब चना दाल भी अरहर की राह पर चल रही है और सरकार चुप बैठी है।
कांग्रेस भवन में सभा के बाद महिला कांग्रेस ने राजभवन कूच किया। बहल चौक पर पुलिस के रोकने पर कांग्रेस पदाधिकारियों ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सिटी मज्ट्रिरेट के माध्यम से राज्यपाल के लिए दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here