आतंकी हाफ‍िज ने PAK आर्मी चीफ से कहा, कश्‍मीर में भेजो पाक सेना

0
8

इस्‍लामाबाद। आतंकी बुरहान वानी की मौत के बाद से ही पाकिस्‍तान और वहां के आतंकी संगठन लगातार कश्‍मीर को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं। इस बीच एक बार फिर जमात-उद-दावा के प्रमुख आतंकी हाफिज सईद ने कश्‍मीर को लेकर जहर उगला है।
हाफिज सईद ने पाकिस्‍तानी सेना से उसके सैनिकों को कश्‍मीर भेजकर भारत को सबक सिखाने के लिए कहा है। बुरहान वानी की मौत के बाद से शुरू हुआ उपद्रव का सिलसिला जारी है और कश्‍मीर में 60 से ज्‍यादा मौते हो चुकी हैं। पाकिस्‍तानी मीडिया के अनुसार मुंबई हमलों के मास्‍टरमाइंड सईद ने आर्मी चीफ जनरल रशीद से सैनिकों को भारत भेजने के लिए कहा है।
इससे पहले पिछले महीने आतंकी सईद ने धमकी दी थी कि कश्‍मीर में चल रहे प्रदर्शन और ज्‍यादा तेज होंगे और वहां मरने वालों की कुर्बानी जाया नहीं जाएगी। इसी तरह गुरुवार को लाहौर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सईद ने कहा, ‘इस बार कश्‍मीर के लोग सड़कों पर हैं। यह प्रदर्शन एक जन आंदोलन बन चुका है। कश्‍मीर के सभी ग्रुप साथ आ गए हैं और हुर्रियत के सभी अंग मिल गए हैं।
मुत्‍ताहिदा जिहाद काउंसिल के साथ दूसरे ग्रुप भी हाथ मिला चुके हैं। जो लोग कश्‍मीर में मारे गए हैं उनकी कुर्बानी जाया नहीं होगी।’ बता दें कि बुरहान वानी की मौत के बाद हाफिज ने एक श्रद्धांजलि सभी भी रखी थी जिसमें उसने कहा था कि बुरहान उससे बात करने के बाद मरने के लिए तैयार था। हाफिज ने यह भी कहा था कि उसे आसिया अंद्राबी ने फोन कर रोते हुए पूछा था कि वो कहां हैं। इसके अलावा उसने रैली भी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here