शाहरुख के बेटे की लॉन्चिंग के बारे में खुलकर बोले करण

0
17

फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन के गॉड पैरेंट हैं और उसका भला चाहते हैं. करण ने कहा कि वह आर्यन को फिल्मों में लाने से पहले उसकी पढ़ाई पूरी होने का इंतजार करेंगे.

करण ने कई मौकों पर कहा है कि आर्यन को लॉन्च करने का अधिकार सिर्फ उनका है. हाल ही में शाहरुख ने भी कहा था कि उनके 19 साल के बेटे आर्यन ग्रेजुएशन लेवल की पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे.

करण से जब आर्यन को लॉन्च करने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, आर्यन को अभी पढ़ाई पूरी करनी है और उसके बाद ही वह निर्णय लेंगे कि उन्हें फिल्मों में अपना करियर बनाना है कि नहीं. मैं आर्यन का गॉड पैरेंट हूं और उसका भला चाहता हूं. शाहरुख के छोटे बेटे अबराम को लॉन्च करने के सवाल पर जौहर ने कहा, अबराम..? वह इस साल मई में तीन साल का होगा. मैं पहले आर्यन को लॉन्च करूंगा उसके बाद हम अबराम की बात करेंगे.

फिल्म ‘बार बार देखो’ की शूटिंग पूरी होने की खुशी में रखी गई पार्टी के दौरान करण ने पत्रकारों से बात की. वह इस फिल्म के सह-निर्माता हैं. ‘बार बार देखो एक प्रेम कहानी है. इसमें कटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here